Woman Body Found Hanging From Tree In Jharkhand Ramgarh | मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला की पेड़ से लटकी मिली लाश, एक महीना पहले आई थी छोटी बहन के घर

  • कुज्जू थाना क्षेत्र का मामला, खूंटी के तोरपा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी महिला, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Subscribe Shiva IQ

Jun 24, 2020, 01:53 PM IST

रामगढ़. कुज्जू थाना क्षेत्र में बुधवार को एक महिला की पेड़ से लटकी लाश मिली है। महिला सुबह करीब तीन बजे मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात बताकर घर से निकली थी। उधर, शव की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मृतका की पहचान खूंटी के तोरपा थाना क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय सावित्री देवी के रूप में की गई है। सावित्री की छोटी बहन के पति पितांबर सिंह ने बताया कि वह एक महीना पहले यहां आई थी। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। सुबह करीब तीन बजे मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कहकर अकेले घर से निकली थी। थोड़ी देर के बाद आसपास के लोगों से उन्हें सूचना मिली।

उधर, घटना की सूचना के बाद कुज्जू थाना प्रभारी भरत पासवान घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुपट्टा के सहारे पेड़ से लटकी 55 वर्षीय सावित्री देवी का शव मिला है। फिलहाल, इस संबंध में मृतका के पति अमर कुमार सिंह को दे दी गई है। जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *