Video of dial 112 driver taking bribe goes viral, SP orders inquiry | डायल 112 के चालक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश - Digitalarun.in

Video of dial 112 driver taking bribe goes viral, SP orders inquiry | डायल 112 के चालक का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

  • बताया जा रहा है कि कारोबार को लेकर पुलिसकर्मी ने इस तरह रिश्वत ली है
  • इस मामले की जांच तिलोई के प्रभारी क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर को सौंपी है

Subscribe Shiva IQ

Jun 24, 2020, 01:46 PM IST

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में डायल 112 पर तैनात कर्मी का खुलेआम रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस कर्मी बीच बाजार पीड़ित से पैसा ले रहा है। फिलहाल मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने सीओ को जांच सौंपी है। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली मोहनगंज की डायल 112 पीआरबी 2792 के चालक हरिओम तिवारी का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में 112 के चालक ने सरेआम पीड़ित व्यक्ति से रिश्वत लेते दिखाई दे रहै हैं। बताया जा रहा है कि कारोबार को लेकर पुलिसकर्मी ने इस तरह रिश्वत ली है। 

हालांकि पुलिस अधीक्षक डा. ख्याति गर्ग ने इस मामले की जांच तिलोई के प्रभारी क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर को सौंपी है। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *