Rohtak News In Hindi : Elderly couple committed suicide by planting a tree | बुजुर्ग दपंति ने पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या - Digitalarun.in

Rohtak News In Hindi : Elderly couple committed suicide by planting a tree | बुजुर्ग दपंति ने पेड़ पर फंदा लगाकर की आत्महत्या

Subscribe Shiva IQ

Jun 24, 2020, 07:55 AM IST

महेंद्रगढ़. गांव डेरोली जाट में मंगलवार को एक बुजुर्ग दपंति ने अपने खेत में पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने दोनों शवों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार करीब 60 वर्षीय जिले सिंह व उसकी 57 वर्षीय पत्नी जगवंती ने अज्ञात कारणों के चलते मंगलवार खेत में पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। सुबह करीब छह बजे खेतों में पहुंचे पड़ोसियों ने बुजुर्ग दंपति के शवों को पेड़ से लटका हुआ देखा।

इसकी जानकारी बुजुर्ग दपंति के परिजनों को दी।
  जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग खेत में पहुंचे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को उतारा। जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस में दिए बयान में बुजुर्ग दपंति के बेटे ने कहा उनके माता-पिता दिमागी रूप से परेशान थे। इसमें किसी का कोई कसूर नहीं है। पुलिस ने मृतकों के बेटे का बयान दर्ज कर इतेफाकिया कार्रवाई की है। जिले सिंह खेती का कार्य करता था। जगवंती गृ‌हिणी थी। इनके दो लड़के हैं। वह दोनों भी खेती बाड़ी का काम करते हैं।

इधर, पाली के जोहड़ में मिला युवती का शव
गांव पाली के जोहड़ में एक युवती का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन आरंभ कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर गांव पाली के जोड़ में लोगों ने देखा की जोहड़ में शव तैर रहा है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। बाद में शव की पहचान गांव की ही एक युवती के रूप में हुई बताया जा रहा है कि युवती घर से दो दिन से लापता थी। उसके परिजनों ने इस संबंध में शिकायत दी हुई थी। देर शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *